27 May / 2017

Vastu Laws For Visiting Card, Color Combination Suiting According To Your Job, Business, Profession

Vastu Laws For Visiting Card and Suggestion Of Color Combination For Your Card Suiting According To Your Job, Business, Profession……….

रोचक, आवश्यक व बेहद महत्वपूर्ण जानकारी, जानिए एक प्रभावशाली विजिटिंग कार्ड बनाने के लिये वास्तुशास्त्र के मूलभूत नियम साथ ही यह भी जानिए की आपकी नौकरी या व्यापार के अनुसार कैसा हो विजिटिंग कार्ड का रंग संयोजन, कलर कॉम्बिनेशन जिससे आपको अपने काम में अधिक से अधिक मिले भाग्य का साथ……..

क्या आपने कभी सोचा की आपका विजिटिंग कार्ड भी आपके व्यापार को, नौकरी को, आपकी उन्नति को प्रभावित कर सकता है ? जी हाँ, आइये जानते है की आपकी पहचान बताने वाला आपका विसिटिंग कार्ड किस तरफ से आपकी उन्नति को प्रभावित करता है ….

चाहे नौकरी पेशा व्यक्ति हो या व्यापारी, विजिटिंग कार्ड हर किसी के लिए महत्वपूर्ण है। यदि आपका विजिटिंग कार्ड शास्त्र सम्मत बना है तो यह आपको आपके व्यापार या नौकरी में खूब तरक्की दिला सकता है और कही यह शास्त्रीय नियमो के विपरीत हो तो आपको घोर नुक्सान, क्षति भी करा सकता है। वास्तु शास्त्र में आपके रहने बसने की सुविधा के साथ साथ भवन में रखे जाने वाले आधुनिक यंत्र तथा व्यापार को प्रभावित करने वाले सभी साधनों का विशेष महत्व है। आधुनिक समय में व्यापार में विजिटिंग कार्डों का प्रचलन महत्वपूर्ण बन गया है। फलस्वरूप आधुनिक व्यापार विजिटिंग कार्डों के माध्यम से ही प्रभावित होने लगा है। इसीलिए यह आवश्यक है कि व्यापार में सफलता प्राप्त करने के लिए हमारा विजिटिंग कार्ड वास्तु के नियमानुकूल हो जिस से हमें सकारात्मक उर्जा प्राप्त हो सके ।

Visit site for the number 1 printing services and printing companies in NYC



Related Posts

Leave a Reply